कोहली ने दी महिला दिवस की बधाई, बेटी और पत्नी अनुष्का की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

3/8/2021 12:48:14 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर कर सभी महिलाओं को इस खास दिन की बधाई दी है। कोहली अनुष्का को उनकी जिंदगी की सबसे स्ट्रॉंग महिला कहते हुए लिखा कि वह चाहते हैं कि कि उनकी बेटी भी अपनी मां अनुष्का की तरह ही बने। 

कोहली ने इंस्टाग्राम पर वामिका और अनष्का की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है। ये किसी के लिए भी अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है। जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे हम लोगों (पुरुषों) की तुलना में अधिक मजबूत हैं। 

भारतीय कप्तान ने आगे लिखा, मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं और वो जो अपनी मां की तरह बड़े होने जा रही है। दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी महिला दिवस मुबारक हो। 

गौर हो कोहली की अनुवाई में भारतीय टीम ने हाल ही में इंग्लैंड को लगातार तीन टेस्ट मैचों में हराकर सीरीज 3-1 से अपने नाम की और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाई जिसमें वह न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। भारत ने चेन्नई में पहला मैच गंवाने के बाद दूसरे, तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को धूल चटाई। हालांकि तीसरे मैच में इंग्लैंड की हार के बाद कई पूर्व खिलाड़ियों ने जिसमें इंग्लैंड के खिलाड़ी शामिल थे, ने चिप पर सवाल खड़े किए लेकिन चौथे मैच में भारत ने इंग्लैंड को इनिंग और 25 रन से हराकर सबकी बोलती बंद कर दी। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static