हार्दिक को बेटा होने पर खुशी से झूमे भाई क्रुणाल पांड्या, कहा- मैं बड़े पापा बन गया

8/2/2020 3:07:31 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के आलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बड़े बाई क्रुणाल ने इंटरेनट पर एक फोटो शेयर की है। जिसके बाद वह क्रिकेट के गलियारों में जमकर चर्चा का विषय बने हुए है। गौर हो कि कुछ दिन पहले ही हार्दिक पिता बने थे। जहां उनकी पत्नी नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसकी जानकारी हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर आकर फैंस को दी।

PunjabKesari
दरअसल, क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ऐसी खुशी जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं अब इस बेबी ब्यॉय का बड़ा पापा हूं।' भाई और नैट्स को बधाई। बड़े पापा आपको बहुत प्यार करते हैं छोटे... लव यू।... बता दें, क्रुणाल ने अपनी पोस्ट पर हार्दिक पांड्या के बच्चे को अपने गोद में उठाया हुआ है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो के ऊपर दमकर कमेंट किए।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया था। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने  31 मई 2020 को एक्ट्रेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।


neel

Related News