KXIP vs RCB : 2 कैच ड्रॉप करने पर आरसीबी कप्तान कोहली ने कही यह बात

9/24/2020 11:45:17 PM

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब से मैच गंवाने के बाद आरसीबी कप्तान विराट कोहली निराश दिखे। उन्होंने कहा- हां, यह नहीं हुआ। मुझे लगता है कि हम गेंद के साथ मध्य चरण में अच्छे थे। पंजाब के पास अच्छी शुरुआत थी जिसको उन्होंने आखिर में भुना लिया। कार्यालय में सबसे अच्छा दिन नहीं था। केएल के महत्वपूर्ण अवसरों पर दो कैच गिरे। इसके बाद हमने 35-40 रन खर्च कर दिए। हो सकता है कि अगर हमने उन्हें 180 तक सीमित कर दिया होता तो हम पीछा करते वक्त दबाव में नहीं आते।

कोहली ने कहा- हमें पता है कि हम कहां गलत हो गए। मुझे अपना हाथ ऊपर रखना है और कहना है कि हमने कुछ महत्वपूर्ण मौके गंवाए। कुछ दिन ऐसे होते हैं जब क्रिकेट के मैदान पर इस तरह की चीजें होती हैं। यह होती रहेंगी इसे हमें स्वीकार करना होगा। हमारे पास अच्छा खेल है, हमारे पास खराब खेल है और अब यह आगे बढऩे का समय है। हम गलतियों से सीख रखे हैं।

कोहली बोले- हमने चीजों को अच्छी तरह से वापस खींच लिया है इसलिए हम समझते हैं कि एक टीम के रूप में कैसे करना है। उन्होंने (फिलिप ने) पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी की और बीबीएल के साथ-साथ टूर्नामेंट के शुरुआती दिनों में भी अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए हमने सोचा कि हम उनकी क्षमता को अधिकतम करेंगे और देखेंगे कि हम किस तरह से खेलते हैं। हमने सोचा कि हम खुद को बीच के ओवरों में थोड़ी गहराई देंगे।


Jasmeet

Related News