लाबुछेन ने किया सचिन का अपमान ! फैंस बोले- ब्रायन लारा से कुछ सीखो

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 01:30 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों पर बड़बोले होने और दिग्गज खिलाडिय़ों की इज्जत न करने के आरोप समय-समय पर लगते रहे हैं। अब एक ऐसे ही मामले में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मार्नेस लाबुछेन घिर गए हैं। दरअसल सचिन तेंदुलकर ने कॉनमवैल्थ गेम्स को लेकर एक ट्विट किया है जिसमें लाबुछेन भारतीय दिग्गज को सिर्फ सचिन के नाम से संबोधित करने के चलते विवादों में आ गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Brian Lara (@brianlaraofficial)

 

फैंस का मानना है कि लाबुछेन को सचिन को प्रर्याप्त इज्जत देनी चाहिए थी और उन्हें सचिन सर लिखना चाहिए था। फैंस ने इसके साथ ही विंडीज दिग्गज ब्रायन लारा की भी उदाहरण दी जिन्होंने बीते दिनों विंडीज ऑलराऊंडर गैरी सोबर्स को जन्मदिन पर सर के नाम से संबोधित किया था। फैंस ने लिखा- जब ब्रायन लारा जैसा खिलाड़ी दिग्गज खिलाडिय़ों की इतनी इज्जत करता है तो लाबुछेन आप जो अभी क्रिकेट जगत में नए हैं, को भी उनसे कुछ सीख लेना चाहिए। 

 

दरअसल, मामला यूं बढ़ा था- सचिन ने कॉनवैल्थ गेम्स में भारत और ऑस्ट्रेलियाई महिलाओं की टक्कर से पहले एक ट्विट किया था। इसमें उन्होंने लिखा- पिछली बार क्रिकेट कॉनवैल्थ गेम्स का हिस्सा 1998 में बना था। कॉनवैल्थ गेम्स में क्रिकेट को वापस देखना अद्भुत है। आशा है कि यह हमारे सुंदर खेल को नए दर्शकों तक ले जाएगा। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को उनके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभियान के लिए शुभकामनाएं। 

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लाबुछेन ने लिखा- सचिन सहमत हूं। ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत के बीच अद्भुत ओपनिंग मुकाबला होगा। प्रशंसकों को लगा कि तेंदुलकर को सिर्फ ‘सचिन’ कहकर संबोधित कर लाबुछेन भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज के प्रति सम्मान नहीं दिखा रहे हैं। फैंस ने ट्वीट्स कर नाराजगी जाहिर की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News