पैट कमिंस बोले- लैंगर को अपने रवैये के लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं थी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 12:20 PM (IST)

ब्रिसबेन : ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस का मानना है कि जस्टिन लैंगर ऑस्ट्रेलिया से बेहद प्रेम करने वाले लीजैंड है और मुख्य कोच के पद से उनकी विदाई का कारण कोचिंग की कड़ी शैली नहीं थी। इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बने कमिंस की पूर्व खिलाड़ियों ने लैंगर का समर्थन नहीं करने के लिए काफी आलोचना की है। 

कमिंस ने एक बयान में कहा, ‘जो फैसला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा अभी लिया नहीं गया था, उस पर बोलने से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टीम की स्थिति खराब हो जाती। मैं ऐसा कभी नहीं करता। मेरा मानना है कि ड्रेसिंग रूम की पवित्रता बनी रहनी चाहिए।' लैंगर ने शनिवार को पद से इस्तीफा दे दिया। बाद में उन्होंने एक बयान में अपनी शैली के कारण खिलाड़ियों को हुई किसी तरह की समस्या के लिए माफी भी मांगी। 

कमिंस ने कहा, ‘जस्टिन ने स्वीकार किया कि उनकी शैली कड़ी थी और वह थी। उन्होंने खिलाड़ियों और स्टाफ से मांगी भी मांगी। मेरा मानना है कि माफी मांगने की जरूरत नहीं थी।' उन्होंने कहा, ‘उनकी शैली में कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया और बैगी ग्रीन से बहुत प्यार है। वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लीजैंड हैं और उन्होंने टीम के लिए ऊंचे मानदंड कायम किए थे।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News