गिलक्रिस्ट ने भी लताड़ा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को, कहा- लैंगर को 'राक्षस' के रूप दिखाया जा रहा है

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 02:57 PM (IST)

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के मुद्दे से निपटने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर निशाना साधते हुए कहा कि 51 वर्षीय पूर्व सलामी बल्लेबाज को "राक्षस के रूप में चित्रित" किया जा रहा है, जो कि ऐसा नहीं है।

गिलक्रिस्ट ने सोमवार को कहा कि लैंगर एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी कमजोरियों को स्वीकार करते हैं और हमेशा खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ सौहार्दपूर्ण समाधान निकालते हैं। उसे कुछ खास लोगों ने एक राक्षस के रूप में दिखाने की कोशिश की है पर लैंगर ऐसे नहीं हैं। वह अपनी गलती मानने वाले पहले शख्स होंगे। उन्हें पता है कि उनमें कमजोरियां हैं। पर वह उन कमजोरियों को दूर करने की पूरी कोशिश करते हैं।

गिलक्रिस्ट ने कहा कि एक राक्षस के रूप में चित्रित होने के पर इसका उनके व्यक्तिगत रूप से किस तरह का प्रभाव होगा और उनके परिवार और उनके सबसे करीबी और प्रिय लोगों पर क्या प्रभाव होगा। विशेष रूप से उस समय के दौरान जब आपको नहीं पता कि क्या चल रहा है। 

गिलक्रिस्ट ने कहा कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि क्या हो रहा है, लगातार अफवाह और अफवाह। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने त्याग पत्र, ईमानदारी, सम्मान, विश्वास, सच्चाई के प्रदर्शन में इसे पूरी तरह से बता दिया है। यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण हो जाता है जब उन्हें यह कहने की आवश्यकता महसूस हुई कि क्या यही वह समस्या है जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं। वे नींव हैं जिन पर वह अपने जीवन का आधार रखते हैं। मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं। पर मैं उनकी इस बात से असहमत हूं कि उन्हें अपने काम के लिए माफी मांगनी पड़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News