तिहरा शतक जड़ने के बाद लारा ने की वार्नर की जमकर तारीफ, कही यह बड़ी बात

12/2/2019 1:36:35 PM

एडिलेड: वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने खुलासा किया है कि अगर डेविड वार्नर टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर का उनका रिकार्ड तोड़ देते तो उन्होंने इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को बधाई देने की तैयारी कर ली थी। लारा ने बताया कि जब उन्होंने अपने हमवतन गैरी सोबर्स का रिकार्ड तोड़ा था तो उन्होंने भी उन्हें बधाई दी थी। 

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान ब्रायन लारा ने कहा, ‘मैं उम्मीद कर रहा था कि वह मुझे पकड़ लेगा और पीछे छोड़ देगा और यही कारण है कि मुझे उम्मीद थी कि वह उसे आगे खेलने का मौका दे सकते हैं।' लारा ने कहा, ‘वहां जाना शानदार होता (जैसा सोबर्स ने किया था)। रिकार्ड तोड़ने के लिए ही बनते हैं। यह देखकर शानदार लगता है जब आक्रामक खिलाड़ी इन्हें तोड़ते हैं। मनोरंजन करने वाले। एडीलेड में होने के कारण मेरे पास मौका था कि मैं स्टेडियम में ना जा पाऊं तो कम से कम इस मौके पर उससे मिल तो पाऊंगा।' 

PunjabKesari
वेस्टइंडीज के 50 साल के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि वार्नर अब भी यह उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे अब भी लगता है कि वार्नर के पास अपने करियर के दौरान ऐसा करने का समय है। मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा लेकिन एक बार 300 रन बनाने के बाद आपको पता होता है कि 400 रन तक कैसे पहुंचना है। उसे शायद एक और मौका मिल सकता है।' आपको बता दें कि लारा ने दो बार सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत टेस्ट स्कोर का रिकार्ड तोड़ा। पहले उन्होंने 1994 में इंग्लैंड के खिलाफ 375 रन बनाकर सोबर्स के 365 रन के 36 साल पुराने रिकार्ड को तोड़ा। इसके बाद 2004 में उन्होंने अपने ही रिकार्ड में सुधार करते हुए नाबाद 400 रन बनाए। 


neel

Related News