आईपीएल का लेट होना मेरे लिए आशीर्वाद की तरह : शिवम मावी

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 07:38 PM (IST)

बेंगलुरु (कर्नाटक) : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के गेंदबाज शिवम मावी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण का आयोजन उनके लिए आशीर्वाद के रूप में आया है। पिछले दिसंबर में मावी ने रणजी ट्रॉफी खेल के दौरान अपनी पीठ में खिंचाव महसूस किया था। उन्होंने स्कैन करवाया तो पता चला कि दाएं हाथ के गेंदबाज को डिस्क में चोट है। आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन इसे कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

IPL, Blessing, IPL 2020, IPL in UAE, Shivam Mavi, Cricket news in hindi, sports news, KKR

21 वर्षीय क्रिकेटर जो कि आईपीएल के लिए फिट और तैयार महसूस कर रहा है, ने कहा कि अगर टूर्नामेंट अप्रैल-मई में हुआ होता तो वह अपना दूसरा सीधा सीजन हार जाता। आईपीएल को स्थगित किया जाना मेरे लिए आशीर्वाद की तरह होता। अगर आईपीएल अप्रैल-मई में होता, तो मैं दूसरे सत्र की ओर देखता।

IPL, Blessing, IPL 2020, IPL in UAE, Shivam Mavi, Cricket news in hindi, sports news, KKR

मावी ने कहा- इस तरह की गेंदबाजी से निपटने के लिए स्ट्रेट लोड करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए पिछले चार महीनों ने मुझे ठीक होने, पुनर्वास और मजबूत होने का समय दिया है। बता दें कि आईपीएल 2020 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा और टूर्नामेंट 53 दिनों तक चलेगा। यह संस्करण तीन स्थानों (अबू धाबी, दुबई और शारजाह) में खेला जाएगा। दोपहर और शाम दोनों मैच सामान्य से आधे घंटे पहले खेले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News