VVS लक्ष्मण ने शेयर की बिना बाजुओं के सिलाई करते आदमी की तस्वीर, लिखा ये इमोशनल मैसेज

8/2/2020 12:31:51 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाजी से टीम को कई मैच जीता चुके टीम इंडिया के दिग्गज मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज वीवीेएस लक्ष्मण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में चल रहे है। जहां उन्होंने फोटो डाली है। जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें, वीवीएस ने इस तस्वीर से सभी लोगों को सीख लेने की अपील की है।

Madan Lal from Haryana has no arms and went through a lot of struggle. But , he did not give up and learnt tailoring using his feet and his tailoring shop is doing well.
In a world, where people don’t stop complaining about their fate and life, Madan Lal is an inspiration. pic.twitter.com/zDHGH8MO5i

— VVS Laxman (@VVSLaxman281) August 1, 2020

दरअसल, लक्ष्मण ने ट्विटर पर एक फोटो डालते हुए कैप्शन लिखा- हरियाणा के मदन लाल के पास कोई हथियार नहीं है और वे बहुत संघर्ष से गुजरे हैं। लेकिन, उन्होंने हार नहीं मानी और अपने पैरों का इस्तेमाल करके सिलाई सीखी और उनकी सिलाई की दुकान अच्छी चल रही है। एक ऐसी दुनिया में, जहां लोग अपने भाग्य और जीवन के बारे में शिकायत करना बंद नहीं करते हैं, मदन लाल एक प्रेरणा हैं...

PunjabKesari
बता दें, लक्ष्मण के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 134 टेस्ट मैचों में 45.97 की औसत से 8781 रन और 86 वनडे मैच में 2338 रन बनाए। अपने करियर में 17 टेस्ट शतक और 56 अर्धशतक जमाये। 86 वनडे मैचों में 30 से ज्यादा की औसत से 2338 रन जिसमें 6 शतक और 10 अर्द्धशतक भी शामिल है। लक्ष्मण को इस बात का जरूर मलाल रहेगा कि वे कभी वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए।

 


neel

Related News