कभी लिएंडर पेस के प्यार में पागल थी य़ह बाॅलीवुड हसीना, लगा दिया था अपने कैरियर का बड़ा दांव

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 04:27 PM (IST)

नई दिल्लीः बाॅलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइनों और मैदानी खिलाड़ियों के बीच के रिश्ते हमेशा चर्चाओं पर रहे। हीरोइन हेजल कीच ने क्रिकेटर युवराज सिंह और वहीं गीता बसरा ने हरभजन सिंह से शादी की। माैजूदा समय में अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली संग जीने की चाह बना चुकी है। लेकिन इनके अलावा एक और बाॅलीवुड की मशहूर हस्ती भी  है जो टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के प्यार में पागल थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की परदेश गर्ल महिमा चौधरी की। हालांकि इनका प्यार उम्र भर में तब्दील नहीं हो सका। 
PunjabKesari
दांव पर लगा दिया था फिल्मी करियर
महिमा चौधरी का लिएंडर पेस संग लंबा अफेयर रहा, दोनों ने करीब सात सालों तक डेटिंग की। कहा जाता है कि पेस के चक्कर में महिमा ने अपना फिल्मी करियर भी दांव पर लगा दिया था लेकिन ना जाने क्यों दोनों का ब्रेकअप हो गया।  महिमा ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्‍हें लिएंडर पेस ने धोखा दिया है। जब उन्‍हें ये पता चला था कि उनकी लाईफ में कोई और है तो वे शॉक्‍ड हो गई थीं।बता दें कि लिएंडर पेस ने गर्लफ्रेंड रहीं रिया पिल्लई से शादी कर ली थी।  
PunjabKesari
महिमा चौधरी 13 सितंबर को अपान 44वां जन्मदिन मना रही है। असल जिंदगी में महिमा बहुत बिंदास और नए जमाने की लड़की हैं।भारतीज पिता और नेपाली मां की बेटी महिमा का जन्म दार्जिलिंग में हुआ था। दार्जिलिंग में एक ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद महिमा ने मॉडलिंग और फिल्मों में अपनी पहचान बनाने का निश्चय किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News