लीजेंड्स लीग क्रिकेट: जॉनसन पर लगा मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना, खराब व्यवहार के लिए मिली चेतावनी

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 07:39 PM (IST)

जोधपुर : इंडिया कैपिटल्स के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को रविवार को बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में Sky247.net लीजेंड्स लीग मैच के दौरान विपक्षी खिलाड़ी के साथ तीखी बहस करने के कारण मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और साथ ही चेतावनी भी दी गई है।

यह घटना इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच हुए क्वालीफायर मैच के दौरान हुई, जहां जॉनसन भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाज यूसुफ पठान के साथ मौखिक दुर्व्यवहार में शामिल हो गए और अंपायरों के हस्तक्षेप करने से पहले यूसुफ को धक्का देते हुए देखा गया। इस घटना की विस्तृत जांच के बाद, लीजेंड्स लीग क्रिकेट कमिश्नर रवि शास्त्री की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने मिशेल जानसन को दंडित करने और साथ ही आधिकारिक चेतावनी देने का फैसला किया।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, “हम इस लीग के माध्यम से गंभीर और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यहां हैं। कल हुए क्वालीफायर मैच के दौरान मैदान पर जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था। किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमने कई बार वीडियो को बारीकी से देखा है। मुझे उम्मीद है कि सभी को स्पष्ट संदेश मिल गया होगा कि खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण है और इस लीग में ऐसी कोई चीज दोहराई नहीं जाएगी। "

फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के उद्देश्य से भीलवाड़ा किंग्स और गुजरात जायंट्स आज रात जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में एलिमिनेटर मुकाबले में भिड़ेंगे। इंडिया कैपिटल्स पहले ही फाइनल में जा चुके हैं। एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम से बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाले खिताबी मुकाबले में उसका सामना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News