LLC T20 Final : रोस टेलर-मिचेल जॉनसन ने 10 ओवर में ठोके 126 रन, India Capitals मजबूत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 10:07 PM (IST)

खेल डैस्क : जयपुर के सवाईं मान सिंह स्टेडियम में खेले गए लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के फाइनल मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स के लिए खेलते हुए न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज रोस टेलर ने ताबड़तोड़ बल्ला चलाते हुए अपनी टीम को 200 पार पहुंचा दिया। टेलर की यह पारी इसलिए महत्वपूर्ण रही क्योंकि पहले खेलते हुए इंडिया कैपिटल्स ने महज 21 रन पर ही चार विकेट गंवा दिए थे। टीम कप्तान गौतम गंभीर पहले ही ओवर में 8 रन बनाकर आऊट हो गए थे। चौथे ओवर तक विकेटों की संख्या चार हो गई। 

 

भीलवाड़ा किंग्स ने मैच की शुरूआत में ही अपने स्पिनर्स का फायदा उठाया। पहले ओवर में मोंटी पनेसर ने कप्तान गौतम गंभीर को स्टंप आऊट करवा दिया। इसके बाद राहुल शर्मा ने हैमिल्टन मस्कादजा और दिनेश रामदीन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसी बीच मध्यक्रम बल्लेबाज रोस टेलर ने महज 41 गेंदों में चार चौके और 8 छक्कों की मदद से 82 रन बनाए। टेलर जब आऊट हुए तब इंडिया कैपिटल्स का स्कोर  16.1 ओवर में 174 रन हो चुका था। टेलर ने जॉनसन के साथ मिलकर महज 10 ओवर में ही 126 रन बना दिए।

 

दूसरे छोर पर खड़े मिचेल जॉनसन का बल्ला भी बराबर चला। उन्होंने 35 गेंदों में सात चौके और तीन छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। इसके बाद एश£े नर्स ने महज 19 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाकर स्कोर 211 तक पहुंचा दिया। भीलवाड़ा की ओर से मोंटी पनेसर ने 13 रन देकर दो, राहुल शर्मा ने 30 रन देकर चार विकेट लीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News