शिवम मावी की गेंदबाजी से प्रभावित हुए लॉकी फर्ग्यूसन, कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 11:26 PM (IST)

खेल डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स की राजस्थान पर शानदार जीत में शिवम मावी का शानदार योगदान रहा। शिवम ने चार विकेट चटकाए। उनकी गेंदबाजी से लॉकी फग्र्यूसन भी प्रभावित दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि वह प्रभावशाली युवा गेंदबाज है। वह अपनी योजनाओं में बहुत स्पष्ट है। हम जिस तेज गति से गेंदबाजी करते हैं। उसी प्रकार पिच से गति प्राप्त करते हैं। मैं उनसे पिछले कुछ मैचों में भी बात कर रहा था, उन्होंने पिछले 2 मैचों में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। पिछले कुछ वर्षों में इस तरह के एक युवा खिलाड़ी को विकसित होते हुए देखना शानदार है और वह टीम का एक बहुत ही प्रिय सदस्य है।

लॉकी ने कहा किआज वास्तव में तेज गेंदबाजी करने के लिए सुखद विकेट था। ऐसा अक्सर टी-20 में नहीं होता। मैंने मावी के साथ अधिक से अधिक गेंदबाजी करने की कोशिश की। (अधिक तेज गेंदें) प्लान ए ने काम किया, हमने स्पष्ट रूप से सप्ताहांत में मुंबई के खिलाफ ऐसा खेल देखा था। मुंबई ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी। केकेआर में मेडिकल टीम शानदार है, वे हमारे लिए दिन-रात काम करते हैं, खासकर मेरे लिए। वहीं अपनी हैमस्ट्रिंग पर बात करते हुए लॉकी ने कहा कि यह अब ठीक है। 

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स लगभग प्लेऑफ में पहुंच गई हैं। हालांकि मुंबई इंडियंस के पास एक चांस जरूर है लेकिन उनके लिए इससे हासिल करना बेहद मुश्किल है। नेट रन रेट के अनुसार- मुंबई तभी नेट रन रेट के आधार पर प्लेऑफ में आगे बढ़ सकती है जब वह हैदराबाद को 171 रन से हराए। यह अब तक संभव होता दिखाई नहीं दे रहा। इसलिए संभवत: बात पक्की है कि हैट्रिक खिताब के लिए चल रही मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News