LSG vs PBKS, IPL 2024 : हेड टू हेड रिकॉर्ड पर डालें नजर, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 भी देखें

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 11:08 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 11वां मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। केएल राहुल की अगुआई वाली लखनऊ की टीम की निगाहें हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन करने पर लगी होगी। लखनऊ को चंडीगढ़ में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले मैच में 20 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पंजाब किंग्स ने अभी तक दो में एक में जीत हासिल की जबकि एक में उसे हार मिली। शिखर धवन की अगुआई वाली टीम को पावरप्ले में रन गति में तेजी लाने की जरूरत है और ऐसा तभी होगा जब पहले दो मैच में विफल रहने वाले जॉनी बेयरस्टो धमाकेदार बल्लेबाजी करें। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 3 
लखनऊ - 2 जीत
पंजाब - एक जीत

पिच रिपोर्ट 

यह एक और विशिष्ट आईपीएल पिच है जो बल्लेबाजों को मदद करती है और गेंदबाजों को विकेट्स के लिए मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि इससे धीमे गेंदबाजों को कुछ सहायता मिल सकती है। यह पहली बार है जब आईपीएल 2024 का मैच इस स्थान पर खेला जाएगा इसलिए इस साल पिच कैसा व्यवहार कर सकती हैं, इस पर तुलना का कोई पूर्व बिंदु नहीं है। 

मौसम 

मैच शुरू होने पर लखनऊ में तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा। बाद में यह 27 डिग्री तक गिर जाएगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है जबकि नमी 40% से ऊपर नहीं जाएगी। 

संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जाइंट्स : केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, देवदत्त पडिक्कल, निकोलस पूरन, दीपक हुडा, क्रुणाल पंड्या, मार्कस स्टोइनिस, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान, यश ठाकुर। 

पंजाब किंग्स : शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, सिकंदर रजा, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, कैगिसो रबाडा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News