LSG vs RCB : दर्शक दीर्घा में थी आथिया शेट्टी, KL Rahul ने पकड़ा शानदार कैच, Video

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 09:15 PM (IST)

खेल डैस्क : गर्लफ्रेंड की स्टेडियम में मौजूदगी पर राजस्थान के खिलाफ गोल्डन डक हुए केएल राहुल ने जोरदार वापसी की है। लखनऊ की टीम जब मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बेंगलुरु के खिलाफ खेल रही थी, तो पहले ही ओवर में राहुल ने डाइव लगाकर ऐसे गजब का कैच पकड़ा जिससे आथिया ही नहीं स्टेडियम में मौजूद हर दर्शक उत्साह से भर गया।  केएल राहुल चमीरा के पहले ओवर की 5वीं गेंद पर बेंगलुरु के सलामी बल्लेबाज अनुज रावत का कैच पकड़ा था। देखें वीडियो- 

दरअसल, रावत ने दुष्मंथा चमीरा की फुल लेंथ गेंद पर शॉट मारा था जोकि मिड-ऑन की ओर गया। वहां केएल राहुल खड़े थे, जिन्होंने पूरी लंबाई में गोता लगाया और गेंद पकड़ ली। हालांकि प्रथम दृष्टि से लग रहा था कि कैच विवादास्पद है। ऑन-फील्ड अंपायरों ने भी इसे दूसरी बार देखने का विकल्प चुना। लेकिन थर्ड अंपायर केएल राहुल के लिए राहत की खबर लेकर आया। कहा गया कि गेंद पहले राहुल की बाहों में आई थी। 

सोशल मीडिया पर जब आथिया के स्टेडियम में होने की फोटोज वायरल हुई तो क्रिकेट फैंस भी उत्साहित हो गए। ऐसा पहली बार नहीं है जब आथिया अपने ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल का समर्थन करने के लिए स्टेडियम में आई हो। वह बीते दिनी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में अपने परिवार के साथ आई थीं। हालांकि उक्त मैच में केएल राहुल का बल्ला चल नहीं पाया था लेकिन अब राहुल ने शानदार कैच पकड़कर कुछ हद तक तो आथिया को खुश कर दिया होगा। 

यह भी देखें: -  ... एक और Fat Wedding : केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी इसी साल, Report

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News