मैन ऑफ द मैच प्रियम गर्ग ने खोला राज- किस रणनीति पर चलकर लगाया अर्धशतक

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 12:10 AM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद को मिली सात रन की जीत के पीछे एक बड़ा कारण प्रियम गर्ग की अर्धशतकीय पारी भी रही। हैदराबाद जब 69 रन पर चार विकेट गंवा चुका था तब प्रियम ने 26 गेंदों पर छह चौके और  एक छक्के की मदद से 51 रन बनाए और अपनी टीम को 164 रनों तक ले गए। अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच बने प्रियम गर्ग ने कहा कि वह आज बहुत खुश हैं। 

प्रियम पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोले- मुझे लगा कि आज वास्तव में अच्छा दिन है। यह (आईपीएल) एक अच्छा मंच है और वरिष्ठ खिलाडिय़ों के साथ इसे साझा करना विशेष था। मैं सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल खेलने की कोशिश कर रहा था और टीम प्रबंधन ने मुझे समर्थन देने और मुझे आत्मविश्वास देने का श्रेय दिया। मैं अपने प्राकृतिक शॉट्स खेलना चाहता था और अपनी ताकत वापस चाहता था क्योंकि मुझे अपने शॉट्स की रेंज के बारे में पता है।

गर्ग बोले- मैं बचपन से अभिषेक के साथ खेल रहा हूं और हम दोनों एक-दूसरे के खेल को अच्छी तरह से जानते हैं जो वास्तव में आज बहुत मदद करता है। हम एक रणनीति के तहत मैदान पर थे। यह था बल्ले से सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखने की कोशिश करना। हमने ऐसा ही किया। हमने क्षेत्ररक्षण के दौरान आत्मविश्वास के समान स्तर को आगे बढ़ाया। मैं बहुत खुश हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Related News

Recommended News