मनीष पांडे-आश्रिता शेट्टी शादी के बंधन में बंधे, सनराइजर्स हैदराबाद ने शेयर किए फोटो

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 04:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मनीष पांडे (Manish Pandey) को अपना जीवनसाथी मिल गया है। जी हां, टैलेंटेड क्रिकेटर के रूप में उभरे पांडे आज यानी 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी शादी की फोटो 

PunjabKesari, Manish Pandey Wife photo, ashrita shetty photos, manish pandey photo, Manish Pandey Marriage
दरअसल, दोनों की शादी के बाद की पहली फोटो सनराइजर्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इंडियन प्रीमियर लीग में मनीष पांडे सनराइजर्स हैदाराबाद फ्रेंचाइजी टीम के लिए ही खेलते हैं। आपको बता दें कि सनराइर्स हैदाराबाद ने जो फोटो शेयर की है, उसमें मनीष ने शेरवानी पहन रखी है, जबकि आश्रिता ने सिल्क की साड़ी पहन रखी है। इस फोटो में मनीष आश्रिता को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।  

मनीष पांडे ने शादी से एक रात पहले टीम को बनाया चैंपियन 

PunjabKesari, Manish Pandey Wife photo, ashrita shetty photos, manish pandey photo, Manish Pandey Marriage
आपको बता दें कि इससे पहले कप्तान मनीष पांडे की नाबाद अर्धशतकीय पारी और आफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के आखिरी चार गेंदों के कमाल से मौजूदा चैंपियन कर्नाटक ने एक बेहद रोमांचक फाइनल में रविवार को यहां तमिलनाडु को एक रन से हराकर सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट का खिताब जीता। तमिलनाडु के सामने 181 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम छह विकेट पर 179 रन ही बना पाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing good luck, happiness and lots of love to @manishpandeyinsta and @ashritashetty_ 🥰 Congratulations!! 🎉🎊 #OrangeArmy #ManishPandey #SRHFamily

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd) on Dec 1, 2019 at 11:43pm PST

PunjabKesari, Manish Pandey Wife photo, ashrita shetty photos, Manish Pandey Marriage

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News