मनीष पांडे ने पकड़ी डेविड वार्नर की रॉकेट कैच, जडेजा ने गोद में उठाकर मनाया जश्र, VIDEO

1/17/2020 8:11:19 PM

नई दिल्ली : राजकोट वनडे में टीम इंडिया ने 341 रन का बड़ा लक्ष्य रखकर जब सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की सस्ते में विकेट चटकाई तो स्टेडियम में बैठे दर्शकों के अलावा टीम इंडिया के प्लेयर भी खुशी से झूमने लगे। दरअसल, मुंबई वनडे में शतक ठोकने के बाद वार्नर दूसरे वनडे में तेज शुरुआत करते हुए नजर आ रहे थे। ऐसे समय में मोहम्मद शमी की एक गेंद पर जोरदार शॉट लगाने के चक्कर में वार्नर मनीष पांडे के हाथों लपके गए। मनीष ने जंप लगाकर एक हाथ से कैच पकड़ी थी। उनकी इस कैच से साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा इतने खुश हुए कि उन्होंने मनीष को गोद में उठा लिया और खूब जश्र मनाया। VIDEO-

Manish Pandey caught David Warner's rocket catch, Jadeja celebrate it
दरअसल, भारतीय टीम 3 मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है। मुंबई वनडे में टीम इंडिया को डेविड वार्नर और एरोन फिंच के शतकों की बदौलत 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। अब राजकोट वनडे भार के लिए बेहद महत्वपूर्ण था। टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 340 रन तो बना लिए लेकिन उनकी जीत के बीच वार्नर और फिंच की जोड़ी खड़ी थी। आखिरकार शमी ने टीम इंडिया की इस अड़चन को दूर किया। उन्होंने वार्नर को आऊट कर टीम इंडिया की उम्मीदें जगा दीं। 

Manish Pandey caught David Warner's rocket catch, Jadeja celebrate it
बता दें कि डेविड वार्नर इस समय अपने वनडे करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे हैं। बॉल टेपरिंग के कारण लगे एक साल के बैन के बाद वार्नर ने पहले आईपीएल में 600 से ज्यादा रन तो बनाए तो उसके बाद क्रिकेट विश्व कप में भी रिकॉर्ड रन बनाए। अकेली एशेज सीरीज को छोड़ दिया जाए तो वार्नर जहां भी जा रहे हैं, खूब रन बना रहे हैं। वार्नर का बल्ला टीम इंडिया के खिलाफ भी खूब बोलता है। अब तक 17 मैचों में 820 रन बना चुके हैं जिसमें 3 शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं।


Jasmeet

Related News