विश्व कप से पहले मांजरेकर का बड़ा बयान, भुवनेश्वर को ड्रॉप किया जाए

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 11:05 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 शरू होने के लिए मात्र 2 दिन बचे हुए हैं। ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर कहा है कि उन्हें विश्व कप टीम से ड्रॉप किया जाना चाहिए। मांजरेकर के अनुसार टीम प्रंबधन को हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार ऐसे दो नाम हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्कता है।  

PunjabKesari

मांजरेकर ने कहा, 'प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए। 50 ओवर के खेल में भुवनेश्वर का प्रदर्शन उतार चढाव भरा रहा है। उनमें खेल के प्रति अपार संभावनांए हैं। उन्होंने कई विपरीत परिस्थितयों में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। जिसके चलते उन्हें विश्व कप टीम में जगह दी गई है। भारत को विश्व कप में भुवनेश्वर को ड्रॉप कर हार्दिक को मौका देना चाहिए क्योंकि हार्दिक गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी करने की अपार क्षमता है।'

PunjabKesari

गौर हो कि विश्व कप से पहले टीम इंडिया को 2 वार्म अप मैच खेलने है। जिसमें से पहले वार्म अप मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लाप रही और मात्र 179 रनो पर ही सिमट गई। वहीं टीम इंडिया को दूसरा वार्म अप मैच 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ कार्डिफ में खेलना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News