मार्नस लाबुशेन पाकिस्तान दौरे के लिए हैं तैयार, स्पिन से निपटने के लिए ऐसे कर रहें हैं अभ्यास

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 03:37 PM (IST)

ब्रिसबेन : आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का मानना है कि पाकिस्तान के आगामी दौरे पर अगर किसी चीज को लेकर उनकी टीम समस्या हो सकती है तो वह स्पिन गेंदबाजी का सामना करना है। पिछले महीने एशेज में इंग्लैंड को 4-0 से रौंदने के बाद आस्ट्रेलिया अब दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम है। 

आस्ट्रेलिया की टीम हालांकि 24 साल के लंबे इंतजार के बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही है और लाबुशेन को नहीं पता कि उन्हें स्पिन को लेकर किस तरह की चुनौती का सामना करना पड़ेगा। दक्षिण अफ्रीका में जन्में लाबुशेन टेस्ट क्रिकेट में अपने मार्गदर्शक स्टीव स्मिथ के साथ शीर्ष के शीर्ष बल्लेबाजों में शामिल हैं। 

इसलिए हैरानी की कोई बात नहीं है कि इस बल्लेबाज ने स्मिथ से सलाह मशविरा किया और फिर अपने घर के पीछे बल्लेबाजी के अभ्यास के लिए स्पिन जैसी परिस्थितियां तैयार करने के लिए मैट पर एल्युमीनियम और धातु के टुकड़ों से ट्रैक तैयार किया। लाबुशेन ने इस अभ्यास विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है और लोगों ने तैयारी करने के उनके इस नए तरीके की सराहना की है। पाकिस्तान दौरे पर आस्ट्रेलिया तीन टेस्ट मैच, तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News