कड़े प्रतिद्वद्वियों के खिलाफ मैचों से खुद को परखने में मिलेगी मदद : संधू

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 04:09 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय पुरूष फुटबॉल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू को लगता है कि ओमान और संयुक्त अरब अमीरात जैसी कड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ मैत्री मैच खेलने से खिलाडिय़ों को खुद को परखने में मदद मिलेगी क्योंकि वे कोविड-19 महामारी के कारण एक साल से भी ज्यादा समय बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैचों में वापसी कर रहे हैं। भारतीय पुरूष टीम को 25 मार्च को ओमान के खिलाफ और 29 मार्च को संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ दुबई में दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलने हैं।

संधू ने कहा- यह हम खिलाडिय़ों के लिए और भारतीय फुटबॉल के लिए बहुत अच्छी खबर है कि हम अंतरराष्ट्रीय मैचों में फिर खेलेंगे। उन्होंने कहा-दोनों मैच बहुत कड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ हैं जिनके खिलाफ हम खेलना पसंद करेंगे और खुद को परखना चाहेंगे।

उन्होंने कहा- अंतरराष्ट्रीय खेल कोविड-19 महामारी के कारण बंद हो गए थे, मैं भली भांति वाकिफ हूं कि मौजूदा परिस्थतियों में मैचों का आयोजन करना कितना मुश्किल है। भारतीय टीम ने अंतरराष्ट्रीय स्तर का अपना अंतिम मैच नवंबर 2019 में खेला था। इसमें टीम ने ताजिकिस्तान में अफगानिस्तान के खिलाफ और मस्कट में ओमान के खिलाफ 2022 फीफा विश्व कप क्वालीफायर मैच खेले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News