हैदराबाद के खिलाफ चला मैक्सवेल का बल्ला, 5 साल बाद IPL में जड़ा अर्धशतक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 09:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल का 6वां मैच खेला गया। इस मैच में बेंगलुरु की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए आई। लेकिन टीम की शुरूआत ठीक नहीं रही और सलामी बल्लेबाज पडिक्कल 11 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए। इसके बाद शहबाज अहमद भी 14 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल ने इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और टीम के स्कोर को सम्मानजनक रन तक पहुंचाया। आईपीएल में मैक्सवेल के बल्ले से यह अर्धशतक 5 साल बाद आया है।

PunjabKesari

मैक्सवेल हैदराबाद के खिलाफ जब बल्लेबाजी के लिए आए तो टीम को 47 रन पर दो विकेट गिरे हुए थे। इसके बाद उन्होंने बेंगलुरु की पारी को कप्तान विराट कोहली के साथ आगे बढ़ाया। लेकिन विराट 33 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद एक तरफ से बल्लेबाज आउट होते रहे लेकिन मैक्सवेल क्रीज पर डटे रहे। मैक्सवेल ने 41 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके और 3 छक्के लगाए। साल 2016 के बाद से मैक्सवेल ने अब जाकर अर्धशतक लगाया है। देखें उनके आंकड़े - 

गौर हो कि हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और बेंगलुरु की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल की अर्धशतक के बदौलत 150 रन का लक्ष्य रखा। हैदराबाद की तरफ से  होल्डर ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News