IPL 2022 : जीत के बाद मयंक ने बताया- क्यों लिविंगस्टोन को भेजा था 4 नंबर पर

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 12:07 AM (IST)

खेल डैस्क : एमसीए के मैदान पर आखिरकार पंजाब किंग्स को जीत मिली। अंक तालिका में टॉप पर चल रही गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले को पंजाब ने एकतरफा बनाकर 16 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। गेंदबाजी करते हुए रबाडा तो बल्लेबाजी करते हुए धवन और लिंविगस्टोन ने गुजरात को मैच में टिकने का मौका ही नहीं दिया। मैच जीतने के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम इस लय को जारी रखकर लगातार मैच जीतना चाहेगी।


मयंक बोले- कैगिसो रबाडा ने अच्छी गेंदबाजी की जिससे हमें छोटा लक्ष्य मिला। शिखर और राजपक्षे के बीच अच्छी साझेदारी हुई। अब हम यहां से लगातार मैच जीतना चाहते हैं। जॉनी बेयरस्टो से पारी आगाज कराने का फैसला इसलिए किया था क्योंकि उन्होंने इस भूमिका में अच्छा किया है। मैंने खुद चौथे क्रम पर बल्लेबाजी का सोचा था लेकिन हमारे दिमाग में नेट रन रेट था इसलिए लिविंगस्टोन को चौथे क्रम पर भेजा गया।

वहीं, 4 विकेट लेने के कारण मैन ऑफ द मैच बने कागिसो रबडा ने मैच के बाद कहा कि अंत में हमें जीत मिली। हमने उन्हें रोकने के लिए अच्छी गेंदबाजी की। हमारे बल्लेबाजों ने काम किया। एक टीम के तौर पर हमारी आउटिंग अच्छी रही। आप बहुत ज्यादा लालची नहीं हो सकते, आपको अपने बेसिक्स पर टिके रहने की जरूरत है, यही मैंने करने की कोशिश की। 

अर्शदीप को विकेट न मिलने पर रबाडा ने कहा कि वह काफी नर्वस है। वह डेथ ओवरों में अच्छा है। वह खेल को अच्छी तरह से पढ़ता है, वह अपने कौशल को मैदान पर दिखाने में सक्ष्म है। वह जानता है कि वह किस पर काम करना चाहता है, मैं उससे बहुत ज्यादा नहीं कह रहा हूं।

 

Click
यह भी पढ़ें:- ये हैं WWE की 5 सबसे HOT महिला रैसलर्स, तस्वीरें देख हो जाएंगे इनके दीवाने

यह भी पढ़ें:- WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News