टेनिस रिटर्न पर मानसिक पहलू होगा सबसे महत्वपूर्ण : यास्त्रेस्का

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 06:58 PM (IST)

रोम : डब्ल्यूटीए और एटीपी धीरे-धीरे कोरोनोवायरस महामारी के बीच दुनिया भर में अपना रास्ता तलाश रहे हैं। बीते दिनों डब्ल्यूटीए टूर के पलेर्मो लेडीज ओपन में शटडाउन के बाद से उक्रानियन ने अपना पहला मैच खेला। 
यस्त्रेस्का ने इस पर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा- सबसे पहले मैं बहुत खुश हूं, यह एक लंबा समय रहा है। उसी समय खेलना बहुत मुश्किल था क्योंकि आप इस माहौल में लंबे समय तक नहीं रहे हैं।

यस्त्रेस्का बोले- आज सबसे महत्वपूर्ण चीज मानसिक हिस्सा था। शारीरिक रूप से भी यह थोड़ा कठिन था क्योंकि हम मैच खेलने के लिए लंबे समय से अभ्यस्त नहीं हैं। खिलाडिय़ों को नेट पर या कुर्सी अंपायर के साथ एक-दूसरे के साथ हाथ मिलाने की अनुमति नहीं है और कोर्ट में जाने के अलावा हर समय मास्क पहनना पड़ता है। मु_ी भर दर्शक ही मैच देखने आते हैं। 

इस साल की शुरुआत में 21 वीं रैंकिंग की करियर की उच्च रैंकिंग पर पहुंचे यस्त्रेस्का बोले- इस टूर्नामेंट के दौरान सबसे अच्छा समय तब होता है जब आप कोर्ट और अपने कमरे में होते हैं। पहुंच गया। क्योंकि जब आप मास्क के बिना होते हैं तो आप सामान्य रूप से सांस ले सकते हैं। लेकिन यह अच्छा है कि टूर्नामेंट चल रहा है और हम प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं क्योंकि मैं वास्तव में चूक गया था। सभी खिलाड़ी नियमों का सम्मान करते हैं और यह अच्छा है कि सब कुछ अच्छा काम कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News