MI vs KKR : मैच गंवाने के बाद Rohit Sharma ने बताया- आखिर कहा हो गई चूक

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 11:24 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए प्लेऑफ की उम्मीदें तब जिंदा हो गई जब उन्होंने मुंबई इंडियंस को 52 रनों से हरा दिया।  मुंबई की गेंदबाज इस मैच में अच्छी थी लेकिन बल्लेबाजी ने सबको निराश कर दिया। मैच गंवाने के बाद रोहित शर्मा ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- मैं इस पिच पर यह टोटल ले सकता था। हमारी गेंदबाजी इकाई की ओर से शानदार प्रयास हुआ। खास तौर पर बुमराह की ओर से। लेकिन हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे काफी निराश हूं। हम बल्लेबाजों में काफी खराब रही। यह पिच अच्छी थी और यहां रन बन सकते थे। हम यहां अपना चौथा गेम खेल रहे हैं और हमें पता है कि यहां क्या करना है। लेकिन आज यह काम नहीं आया। 

 

यह भी पढ़ें:- MI vs KKR : आखिर हैट्रिक से कैसे चूक गए, जसप्रीत बुमराह ने बताई वजह

 

रोहित ने कहा कि इस पर पिच हम जानते थे कि तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिलेगी। अगर हमारी बल्लेबाजी की बात की जाए तो हमें पार्टनरशिप नहीं मिली। आपको इस तरह के टोटल का पीछा करने वाली पार्टनरशिप की जरूरत है। वहीं, कोलकाता को और कम रनों पर रोकने के सवाल पर रोहित ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता। कोलकाता ने पहले 10 ओवर में ही जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे उन्होंने 10 या 11 ओवर में 100 रन बना लिए थे। लेकिन इसके बाद हमने वापसी की जोकि वाकई शानदार था। 

 

यह भी पढ़ें:-IPL 2022 : गेंदबाजी करने आए पोलार्ड ने फील्ड अंपायर के ही मार दी गेंद, देखें मजेदार वीडियो 


रोहित ने इस दौरान बुमराह की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि बुमराह और पूरी गेंदबाजी इकाई का यहां शानदार प्रयास देखने को मिला। बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। यह उस तरह का मौसम रहा है जहां दोनों विभाग पर्याप्त रूप से सुसंगत नहीं थे। यह कुछ ऐसा है जिसे हम आज सुधारना चाहते थे लेकिन कर नहीं पाए।

 

यह भी पढ़ें:-  युवराज सिंह का खुलासा- Sachin Tendulkar के कारण मेरे हाथ से कप्तानी निकल गई


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News