माइकल क्लार्क को गर्लफ्रेंड ने सरेआम पीटा, मारे थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 10:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क बुरे दाैर से गुजर रहे हैं। दरअसल, क्लार्क पर उनकी प्रेमिका जेड यारब्रॉज ने धोखा देने का आरोप लगाया है। दोनों के बीच इस समय जबरदस्त विवाद छिड़ा हुआ है। यहां तक कि एक वीडियो भी वायरल हो चुका है, जिसमें यारब्रॉज सरेआम क्लार्क को थप्पड़ मारती हुई दिख रही हैं। 

सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि क्लार्क शर्टलेस हैं। यारब्रॉज क्लार्क पर जेड थप्पड़ बरसा रही हैं। इसके बाद क्लार्क जेड की बहन जैस्मीन को मुक्का जड़ देते हैं। वीडियो सामने आने के बाद हालांकि क्लार्क अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर रहे हैं। उन्होंने कसम खाते हुए कहा कि सच्चाई ये नहीं है। लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, क्लार्क अपनी प्रेमिका, उनकी बहन और पति कार्ल स्टेफनोविक के साथ छुट्टी पर साथ डिनर पर थे। जेड की बहन ऑस्ट्रेलिया की जानी मानी होस्ट हैं।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब क्लार्क पर धोखा करने का आरोप लगा हो। साल 2018 में क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है। उस वक्त क्लार्क की कुछ प्राइवेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। बताैर कप्तान ऑस्ट्रेलिया को 2015 वर्ल्ड कप का खिताब जिताने वाले क्लार्क का रिश्ता अक्सर विवादों से गहरा रहा है। साल 2019 में अपनी पत्नी काइली से शादी से 7 साल बाद तलाक ले लिया था। तलाक 300 करोड़ में हुआ था, लेकिन अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद भी क्लार्क विवादों में ही आते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News