AUS vs WI : माइक हसी इस प्लेयर से प्रभावित, कहा- उसकी रनों की भूख स्टीव स्मिथ जैसी है

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 12:17 PM (IST)

एडिलेड : दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी हाल ही में पर्थ में पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी टीम की 164 रन की जीत में दोहरा शतक और नाबाद शतक जड़ने वाले बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन से प्रभावित हैं। 

हसी ने कहा, 'यह आदमी, उसे ऑस्ट्रेलिया के लिए (2018 के अंत में) क्वींसलैंड के लिए तीसरे खिलाड़ी के तौर पर चुना गया था, ईमानदारी से यह एक महान औसत नहीं है, यह ठीक है। उसके लिए टेस्ट क्रिकेट (अब) में 55 से अधिक की औसत से रन बनाना और जैसा वह करता है वैसे ही रन बनाना, यह असाधारण है।' 'यह सिर्फ रनों के लिए एक अभूतपूर्व भूख है और खेल में शामिल होने की भूख है, उसकी भूख लगभग स्टीव स्मिथ जैसी है। वह शायद ऐसा है जब वह पहली बार ऑस्ट्रेलिया के लिए चुना गया था, आप शायद सोच रहे हैं कि उम्मीद है कि यह आदमी ठीक हो जाएगा।' 

टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो पारियों में 308 रन बनाने वाले लाबुशेन 29 साल की उम्र में टेस्ट टीम में आए और तब से उन्होंने विश्व स्तरीय करीब 60 की औसत रन बनाए हैं। वह वर्तमान में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों में दूसरे स्थान पर हैं। हसी ने कहा, 'मैंने कभी अनुमान नहीं लगाया होगा कि उसने जो किया है वह करने में सक्षम होगा।' वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में लाबुशेन अपनी रन बनाने की होड़ को जारी रखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News