दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत पर मिसबाह ने खिलाड़ियों को चेताया, कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 04:36 PM (IST)

रावलपिंडी : पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक नहीं चाहते कि उनकी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस हफ्ते होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट से पहले आत्ममुग्धता का शिकार हो। मेजबान टीम ने कराची में पहले टेस्ट की पहली पारी में 27 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराकर दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई। दूसरा टेस्ट रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार से शुरू होगा। 

यासिर शाह और पहला टेस्ट खेल रहे 34 साल के बायें हाथ के स्पिनर नौमान अली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में मिलकर 14 विकेट चटकाए। मिसबाह ने कहा कि इस जीत की काफी जरूरत थी। टीम ने मुश्किल हालात का सामना करने के बाद वापसी की लेकिन हम आत्ममुग्धता का शिकार नहीं होना चाहते। दक्षिण अफ्रीका की टीम मजबूत है और हमें पता है कि वे कड़ी वापसी कर सकते हैं।

मिसबाह और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पिछले महीने न्यूजीलैंड में 0-2 से श्रृंखला गंवाने के बाद तलब किया था। दोनों कोचों को एक और मौका दिया गया है लेकिन उनका दीर्घकालीन भविष्य दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा घरेलू श्रृंखला के नतीजे पर निर्भर करता है। मिसबाह ने कहा कि मेरा ध्यान इस श्रृंखला पर है। हम अपनी पूरी उर्जा इस टेस्ट में झोंक देंगे और देखेंगे कि हम कैसे जीत दर्ज कर सकते हैं। अन्य चीजों पर हमारा नियंत्रण नहीं है और इनके बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News