PSL 2024 : मोहम्मद आमिर के परिवार के साथ बदसलूकी, CM पंजाब से मांगी मदद

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 11:23 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में क्वेटा ग्लैडियेटर्स के लिए खेल रहे पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर द्वारा उनके परिवार के साथ दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं। आमिर ने साफ तौर पर कहा कि उनके परिवार के साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें मौके से हटा दिया गया।


आमिर ने घटनाक्रम का खुलासा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक्स पर लिखा- मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर के अस्वीकार्य व्यवहार से हैरान हूं, जिन्होंने कथित तौर पर मेरे परिवार के साथ दुर्व्यवहार किया, अहंकारपूर्वक मैदान के स्वामित्व का दावा किया और एक मैच के दौरान उन्हें अन्यायपूर्ण तरीके से बाहर कर दिया। सत्ता का यह दुरुपयोग असहनीय है! अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई के लिए आग्रह कर रहा हूं @MaryamNSharif कृपया मुझे आशा है कि आप कार्रवाई करेंगे। 


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम प्रबंधन के साथ लंबे समय से चल रही समस्याओं के बाद आमिर ने कुछ साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। कई क्रिकेटरों और बोर्ड अधिकारियों ने उनसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया और पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी ने भी उनसे पाकिस्तान क्रिकेट में वापसी का आग्रह किया, लेकिन इस तेज गेंदबाज ने इनकार कर दिया।


वह अभी भी दुनिया भर की टी20 लीगों में सक्रिय हैं। आमिर ब्रिटिश नागरिक बनने की कगार पर हैं क्योंकि उनकी पत्नी एक यूरोपीय देश से हैं और उन्होंने नागरिकता के लिए आवेदन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News