तस्मानिया का अनुबंध ना मिलना शायद टिम पेन के करियर का अंत

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 05:13 PM (IST)

मेलबोर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन को तस्मानिया के अनुबंधों से भी बाहर रखा गया है और इसे शायद उनके क्रिकेट करियर का अंत माना जा सकता है। पिछले साल शुरू हुई एशेज सीरीज़ से पहले पेन के लिखे गए कुछ अभद्र टेक्स्ट संदेश सार्वजनिक हुए थे और इसी के चलते उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी और अब 37-वर्षीय पेन अपने राज्य के 2022-23 सीज़न के अनुबंधित खिलाड़यिों में शामिल नहीं किए गए हैं। 

कप्तानी छोड़ने के तुरंत बाद उन्होंने थोड़ा समय क्रिकेट से बाहर बिताया था और फिर तस्मानिया के सहायक कोच की भूमिका में सीज़न के आखिर में दिखे थे। अगले सीज़न के दल की घोषणा से पहले उनके खेल जीवन के भविष्य पर कोई स्पष्टता नहीं थी। पेन ने इससे पहले भी क्रिकेट में कोचिंग या अन्य प्रशिक्षण से जुड़े रोल में अपनी रुचि ज़ाहिर की है लेकिन गुरुवार की ख़बर से ऐसा लग रहा है कि उनका क्रिकेट करियर अब 35 टेस्ट और 147 प्रथम-श्रेणी मैचों तक ही सीमित रहेगा। 

पेन ने जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दिया था तो वह गर्दन की सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे। उन्होंने तस्मानिया की दूसरी एकादश के लिए एक मैच में हिस्सा लिया था और फिर एशेज से अपना नाम वापस लेकर क्रिकेट से अवकाश लेना मुनासिब समझा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News