फिट से काउंटी क्रिकेट में खेलते नजर आएंगे मोईन अली, अपनी पुरानी टीम में लौट सकते हैं वापस

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 11:32 AM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली के काउंटी टीम यॉर्कशायर से वार्विकशायर जाने की संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 वर्षीय क्रिकेटर क्लब के साथ तीन साल का करार कर सकते हैं। रिपोर्टों ने पहले सुझाव दिया था कि क्रिकेटर ने अपने सफेद गेंद के करियर को लम्बा खींचने के लिए पिछले साल के अंत में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, को यॉर्कशायर से एक आकर्षक प्रस्ताव मिला था, लेकिन नई रिपोर्ट के मुताबिक मोईन वारविकशायर के साथ तीन साल का अनुबंध कर सकते हैंं। 

पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने सफेद गेंद वाले क्रिकेट बाद उन्होंने 2021 में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली चेन्नई फ्रैंचाइजी के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। विशेष रूप से यॉर्कशायर के साथ मोईन में एक मजबूत रुचि रही है। अनुभवी ऑलराउंडर में गहरी दिलचस्पी दिखा रहा है। 

पिछले महीने अपने भविष्य के बारे में मोईन ने कहा था, वोर्सेस्टर में यह मेरा आखिरी साल है। मैं उनसे बात कर रहा हूं, मैं अन्य काउंटियों से बात कर रहा हूं। मुझे वॉर्सेस्टर के लिए खेलना अच्छा लगता है,वहां अब 15 साल हो गए हैं। मैं वारविकशायर से चला गया और उन्होंने स्पष्ट रूप से मुझे अपना खेल विकसित करने इंग्लैंड के लिए खेलने में मदद की, लेकिन जब समय आएगा तो मैं निर्णय लूंगा। 

गौर हो कि मोईन ने वारविकशायर में शुरुआत की, लेकिन अवसरों की कमी के कारण 2007 में वोस्टरशायर के लिए रवाना हो गए, एक ऐसा कदम जिसने उन्हें 2014 में इंग्लैंड की टीम  में जगह दिलाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News