कनेरिया ने मोहम्मद आमिर को लगाई फटकार, बोले- इस कारण PCB को कर रहे ब्लैकमेल

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 04:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने मोहम्मद आमिर को यह दावा करते हुए फटकार लगाई है कि तेज गेंदबाज राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। आमिर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें टीम में वह सम्मान नहीं मिल रहा था, जिसके वे हकदार थे। इस कड़ी में जहां क्रिकेट बिरादरी के कई सदस्यों ने आमिर का समर्थन किया, वहीं कुछ उनके खिलाफ भी हैं। 

कनेरिया ने कहा, मैं मोहम्मद आमिर से कुछ नहीं ले रहा हूं। हर एक को अपनी राय देने का हक है। मुझे लगता है कि वह अपने बयानों से दूसरों को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है ताकि वह वापसी कर सके। इंग्लैंड जाने और नागरिकता पाने और आईपीएल खेलने पर उनकी टिप्पणियों से आप उनके शीर्ष स्थान को समझ सकते हैं।

कनेरिया ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा कि स्पॉट फिक्सिंग कांड के बाद आमिर को टीम में वापस लाने के लिए पाकिस्तान ने दयालुता दिखाई है। कनेरिया ने कहा, मोहम्मद आमिर को यह महसूस करना चाहिए कि स्पॉट फिक्सिंग कांड के बाद पाकिस्तान उन्हें वापस लाने के लिए वास्तव में मेहरबान दिखाई था। लेकिन पिछले 1.5 साल में उनका प्रदर्शन बिल्कुल जीरो रहा है। मैं मानता था कि उसने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन तब से उनके प्रदर्शन में काफी गिरावट आई है। 

कनेरिया ने खुलासा किया कि जब आपको (आमिर) खराब प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर कर दिया गया तब आपने दावा किया कि मैं इस प्रबंधन के साथ नहीं खेलूंगा। उनके बावजूद उन्होंने (पीसीबी) मोहम्मद आमिर का समर्थन किया। जब मैं मिस्बाह-उल-हक, मोहम्मद हफीज जैसे लोगों के बारे में बात करता हूं तो बोर्ड ने उन पर मोहम्मद आमिर का समर्थन करने और उन्हें टीम में वापस लाने के लिए दबाव डाला। यहां तक ​​कि कुछ कमेंटेटर भी आमिर का समर्थन नहीं करना चाहते थे, लेकिन उन्हें करना पड़ा क्योंकि कमेंट्री उनकी रोजी रोटी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News