मोहम्मद सिराज की दो टुक- मेरा करियर विराट भैय्या की वजह से है

5/11/2021 9:11:35 PM

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार गेंदबाजी कर सबको प्रभावित करते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एक इंटरव्यू दौरान साफ शब्दों में कहा कि वह आज अगर अपने करियर की ऊंचाइयों की ओर जा रहे हैं तो इसमें भारतीय कप्तान का बड़ा रोल है। शमी ने कहा- मैं जब ऑस्ट्रेलिया में था। मुझे पता चला कि पिता जी नहीं रहे। यह सुनकर मेरी तबीयत खराब हो गई। मैंने खुद को कमरे में बंद कर लिया। 
सिराज बोले- यह ऐसा समय था जब मैं कमरे के एक कोने में बैठकर रो रहा था। लेकिन तभी विराट भैय्या मेरे कमरे में आ गए। उन्होंने मुझे कसकर गले लगाया और कहा- मैं तुम्हारे साथ हूं। चिंता मत करो। विराट के इन शब्दों ने मेरा उत्साह बढ़ाया। टेस्ट सीरीज के दौरान भी विराट ने मेरा उत्साह बढय़ा। इसी कारण मैं प्रदर्शन कर पाया। आर.सी.बी. के लिए भी मेरा पिछले दो सीजन का प्रदर्शन अच्छा नहीं था। लेकिन इस दौरान भी विराट ने मेरा साथ नहीं छोड़ा।
सिराज ने कहा कि मैं आज जो भी हूं विराट भैय्या की वजह से हूं। मैंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान अपने पिता को खो दिया था। मैं  बिखर गया था और वास्तव में मुझे तब होश नहीं था। यह विराट भैय्या वहां थे जिन्होंने मुझे ताकत दी और सहारा दिया। मेरा करियर विराट भैय्या की वजह से ही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static