कोरोना काल में मोहम्मद शमी ने शुरू की प्रैक्टिस, मैदान पर बहाया जमकर पसीना

7/3/2020 1:49:57 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस के कारण सभी खिलाड़ी तकरीबन 3 महीने से अपने घरों में रहे है। जहां उन्हें पहली बार अपनी फैमली के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिला है। खेल से जुड़ी कुछ गतिविधियां विश्व में शुरू हो गई है। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी जमकर लुत्फ उठा रहे है। 

Quality practice session 🏏at my farmhouse 🏡all brothers together pic.twitter.com/UZiG0HEf0y

— Mohammad Shami (@MdShami11) July 2, 2020


दरअसल, शमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा, क्वालिटी प्रैक्टिस सेशन क्रिकेट बैट और बाग़ी भाइयों के साथ मेरा फार्महाउस हाउस में.. बता दें इस वीडियो में शमी अपने बाइयों के साथ पिच पर गेंदबाजी कर रहे है, और प्रैक्टिस करके अपने फिटनेस को फिर से परफेकट करने में लगे है। जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की।

PunjabKesari
गौरतलब है कि शमी ने कुछ दिन पहले अपने फैंस के साथ एक फोटो शेयर किया था। उसमें उनका पालतू कुत्ता जैक भी मौजूद था। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया था कि  'स्पीड वर्क जैक के साथ।' इस वीडियो में जैक के साथ शमी अपने खेतों में तेजी से दौड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं। लगभग पूरी दौड़ के दौरान शमी अपने कुत्ते को पछाड़े रखते हैं, लेकिन आखिरी पलों में जैक अचानक अपनी गति बढ़ाते हुए शमी की बराबरी कर लेता है मानो अभी तक वह शमी को जीतने का मौका दे रहा था।


neel

Related News