IPL 2021 में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

3/7/2021 3:08:27 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो गई। इस नीलामी में कुछ खिलाड़ी अपना प्रभाव नहीं डाल सके लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें अपनी टीम में लाने के लिए फ्रेंचाइजियों को कड़ी मेहनत और मशक्त करनी पड़ी। इन खिलाड़ियो ने अपने खेल से टीम मालिकों पर इस कदर छाप छोड़ी है कि टीमों ने पैसों की बारिश कर दी। आईए आपको बताते हैं कि किन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश - 

क्रिस मॉरिस 

दक्षिण अफ्रीका का यह ऑलराउंडर खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी के लिए नहीं बल्कि अक्रामक बल्लेबाजी के लिए भी जाना जाता है। मॉरिस टी20 क्रिकेट इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मॉरिस को 16.25 करोड़ रूपए में अपनी टीम में शामिल किया है। 

काईल जैमीसन 

PunjabKesari

न्यूजीलैंड के इस लंबे तेज गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। काइल जैमीसन को आरसीबी की टीम ने 15 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। 

ग्लेन मैक्सवेल

अपनी अक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर ग्लेन मैक्सवेल पर इस बार फिर पैसों की जमकर बारिश हुई है। लगातर दूसरे सीजन मैक्सवेल को 10 करोड़ से अधिक रकम मिली है। मैक्सेवल को आरसीबी की टीम ने 14.25 करोड़ रूपए देकर टीम में शामिल किया। 

झाय रिचर्डसन

PunjabKesari

भारतीय टीम के खिलाफ इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का प्रदर्शन शानदार रहा। झाय रिचर्डसन अपनी तेज गेंदबाजी और सटीक लाइन और लेंथ के लिए जाने जाते हैं। रिचर्डसन को पंजाब की टीम ने 14 करोड़ रूपए देकर टीम में शामिल किया। 

के. गौतम 

PunjabKesari

कृष्णप्पा गौतम भारतीय घरेलू टी20 मैचों में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सबका दिल जीत चुके हैं। वह गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी योगदान देते हैं। यही कारण है कि उन्हें इस ऑक्शन में 9.25 करोड़ रूपए देकर  चेन्नई ने अपनी टीम में शामिल किया।

मेरेडिथ

PunjabKesari

भारतीय लोगोें के लिए इस तेज गेंदबाज का नाम शायद नया हो। लेकिन इस गेंदबाज ने बिग बैश लीग में अपनी गेंदबाजी से काफी नाम कमाया। यही कारण है कि पंजाब की टीम ने इस गेंदबाज को 8 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। 
 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static