अभी IPL नहीं छोड़ रहे धोनी, कप्तान बनेंगे या कोच पर स्पष्ट दी अपनी राय

10/16/2021 6:40:06 PM

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को चौथा आईपीएल खिताब जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने पुष्टि की है कि उन्होंने अभी तक आईपीएल छोड़ा नहीं है। धोनी ने सीएसके के लिए आईपीएल खेलना जारी रखने के सवाल के जवाब में कहा कि मैंने इससे पहले भी कहा है कि यह बीसीसीआई पर निर्भर करता है। अगले सीजन से दो नई टीमों के आने के साथ हमें फैसला लेना है कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है। बात मेरे शीर्ष तीन या चार में होने की नहीं है। बात मजबूत कोर बनाने की है, ताकि यह सुनिश्चित हो कि टीम को नुकसान न हो। कोर ग्रुप में हमें यह देखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि अगले 10 वर्षों में कौन योगदान दे सकता है। 

धोनी ने मैच के बाद कहा- सीएसके के बारे में बोलने से पहले मैं कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बारे में बोलना जरूरी समझता हूं। वह जिस स्थिति और जिस स्थान पर था, वहां से वापसी करना बहुत मुश्किल होता है। अगर कोई टीम आईपीएल जीतने की हकदार थी तो वह केकेआर थी। कोचों, टीम और सपोर्र्ट स्टाफ को बहुत बड़ा श्रेय जाता है। पहले से दूसरे चरण के बीच लिए गए ब्रेक ने सच में उनकी मदद की। 

बता दें कि धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स नौ बार आई.पी.एल. फाइनल खेल चुकी है। इनमें अब चार जब चेन्नई की टीम जीतने में सफल रही है। सबसे खास बात यह है कि आई.पी.एल. के 14 सीजन में 12 बार चेन्नई की टीम प्लेऑफ में एंट्री कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News