MSK प्रसाद बोले- अनुष्का को कॉफी पिलाने पर आलोचना होती है, अच्छे प्रदर्शन पर कोई श्रेय नहीं देता

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 01:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता एम.एस. के प्रसाद अक्सर अपने बयानों के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई फैसले लिए जिनका उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ा है। अब एम.एस. के प्रसाद ने बयान दिया और कहा कि चयनकर्ताओं को टीम के अच्छे प्रदर्शन पर कोई क्रेडिट नहीं देता और अनुष्का शर्मा को कॉफी पिलाने पर आलोचना जरूर मिलती है। 

एम.एस. के प्रसाद ने कहा कि जब हमारे किसी चयनकर्ता ने भारतीय टीम के कप्तान की पत्नी को चाय के लिए पूछा तो वह एक बड़ा विवाद बन गया। लोगों ने इस पर अपनी-अपनी राय दी और आलोचना भी की। वहीं जब भारतीय टीम अपने 7 स्टार खिलाड़ियों के बिना ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराकर आई तो किसी ने भी चयनकर्ताओं को कोई क्रेडिट नहीं दिया। 

एम.एस. के प्रसाद ने आगे कहा कि टीम प्रबंधन की स्वीकृति संतुष्टि है। बाहर के लोग, चाहे वे इसे स्वीकार करें या नहीं, आंतरिक चक्र जानता है कि हमने क्या किया है। भारतीय टीम के चयन के समय में कई मुश्किलें सामने आती हैं। फिर भी टीम का अच्छा प्रदर्शन होता है तो किसी चयनकर्ता को श्रेय नहीं मिलता।

गौर हो कि भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारूख इंजीनियर ने अनुष्का शर्मा को कॉफी पिलाने पर सवाल उठाए थे। फारूख इंजीनियर ने भारतीय सेलेक्शन कमेटी को 'मिक्की माउस सेलेक्शन कमेटी' कहा था। प्रसाद ने अपने इस बयान से फारूख इंजीनियर पर निशाना साधा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News