मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद ने लॉन्च की IPL 2024 के लिए जर्सी, यह है खासियत

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 04:16 PM (IST)

खेल डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) सीज़न के लिए मुंबई इंडियंस और सनराजइर्स हैदराबाद ने अपनी जर्सियां लॉन्च कर दी हैं। डिजाइनर मोनिशा जयसिंग द्वारा तैयार की गई मुंबई इडियंस की जर्सी मुंबई के उत्साही प्रशंसक आधार, पलटन, मुंबई इंडियंस के गौरव और शहर की जीवंत भावना की प्रतीक है। टीशर्ट नीले रंग की है जोकि अटूट प्रतिबद्धता और वफादारी का प्रमाण देती है। डिजाइनर ने कहा कि जैसा कि हमारे खिलाड़ी प्रतिष्ठित नीले और सुनहरे रंग की जर्सी पहनते हैं, वे अपने साथ हमारे एमआई पलटन की आशाओं और सपनों को लेकर चलते हैं, जो कि ऊर्जावान हैं।

 

 
मुंबई इंडियंस ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि जर्सी सम्मान का प्रतीक है, इसे पहनने वाले सभी लोगों के लिए गर्व का प्रतीक है, क्योंकि उन्हें टीम की शानदार विरासत का एक टुकड़ा अपने साथ ले जाने के साथ-साथ टीम के प्रति अपना प्यार व्यक्त करने का मौका मिलता है। 


इसी तरह सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपनी नई जर्सी का अनावरण करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जर्सी में सामान्य नारंगी टोन के साथ काले पैटर्न को शामिल किया है। यह नई जर्सी SA20 लीग की बेहद सफल सनराइजर्स ईस्टर्न केप (SEC) जर्सी के समान दिखती है। एडेन मार्कराम की कप्तानी वाली टीम ने 2023 और 2024 दोनों में SA20 लीग जीती थी।

 


सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर जर्सी की घोषणा की, जिसमें शीर्ष गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने नई शैली का मॉडल तैयार किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: "हैदराबाद की भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए तैयार।" #आईपीएल2024 के लिए हमारा नया ज्वलंत कवच, #प्लेविथफायर।" जर्सी अनावरण पोस्ट ने पहले ही टीम के समर्पित प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है, जो अपनी टीम को शानदार नए रंगों में मैदान पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

9ऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋऋ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News