IPL 2024 : मुंबई लगातार 12वें साल ओपनिंग मुकाबला हारी, कप्तान हार्दिक ने बताई वजह

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 12:02 AM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस का कप्तान बदलना आईपीएल 2024 के पहले ही मुकबाले में प्रबंधन को रास आता नहीं दिखा। गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुंबई ने जीता हुआ मुकाबला गंवा दिया। 12 ओवर तक 107 रन पर 2 विकेट गंवाकर खेल रही मुंबई अगले 55 रन पर 7 विकेट गंवा बैठी जिसके चलते उन्हें शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। मुंबई इंडियंस अब 2013 के बाद से लगातार 12 बार ओपनिंग मुकाबले गंवा चुकी है। निराशा से भरे रिकॉर्ड के कप्तान मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस पर चर्चा की। 

 

पांड्या ने कहा कि जाहिर तौर पर हमने उन 42 रनों (आखिरी 5 ओवरों में) का पीछा करने के लिए खुद का समर्थन किया, लेकिन यह उन दिनों में से एक था जब हमने देखा कि हमारा स्कोर काफी कम था। मुझे लगता है कि हमने वहां थोड़ी गति खो दी। वापस आकर अच्छा लग रहा है क्योंकि यह एक ऐसा स्टेडियम है जहां आप आनंद ले सकते हैं और माहौल को काफी जीवंत महसूस कर सकते हैं और जाहिर तौर पर भीड़ भरी हुई थी और उन्हें अच्छा खेल भी मिला।

 

वहीं, तिलक द्वारा रशीद के विरुद्ध सिंगल नहीं लेने पर हार्दिक ने कहा कि मुझे लगता है कि उस समय तिलक को लगा कि वह गेंद को बेहतरीन तरीके से हिट कर सकता है। मैं पूरी तरह से उनका समर्थन करता हूं, कोई मुद्दा नहीं है। अभी 13 गेम बाकी हैं।


मुकाबले की बात करें तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रन से हरा दिया। गुजरात ने पहले खेलते हुए शुभमन के 31, साईं सुदर्शन के 45 रनों की बदौलत 168 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई रोहित के 43 और देवाल्ड ब्रेविस के 46 रनों के बावजूद जीत हासिल नहीं कर पाई। 


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
गुजरात टाइटंस :
शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, रविश्रीनिवासन साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन।
मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नमन धीर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रीत बुमराह, ल्यूक वुड।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News