आॅस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिचों पर खेलने को बेताव हैं मुरली विजय

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 06:14 PM (IST)

सिडनीः इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला के बीच से बाहर किये जाने की निराशा को दरकिनार करते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने शनिवार को कहा कि आस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिचें बैकफुट पर टिकी उनकी बल्लेबाजी को रास आती है । विजय ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में 132 गेंद में 129 रन बनाए ।       

फिटनेस को लेकर कर रहे हैं मेहनत

उन्होंने कहा,‘‘ अभ्यास मैच में इस तरह की पारी खेलना अच्छा है । मैने कोई मौका नहीं गंवाया । मुझे पता था कि मौका मिलेगा और मैं सकारात्मक सोच के साथ खेलूंगा ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैं अपने खेल और फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहा हूं । मैं इसमें योगदान देना चाहता हूं । उम्मीद है कि मैं ऐसा कर सकूंगा।’’ विजय ने कहा कि वह आस्ट्रेलिया में फिर टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर बेकरार हैं ।
Murali Vijay Image      

उन्होंने कहा ,‘‘ हम (केएल राहुल और वह) भारत के एक ही हिस्से से आते हैं और एक दूसरे को बखूबी समझते हैं । उम्मीद है कि पहले टेस्ट में हम अपनी लय कायम रख सकेंगे ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ आस्ट्रेलिया में खेलना मुझे रास आता है क्योंकि मैं बैकफुट का बहुत इस्तेमाल करता हूं । आस्ट्रेलिया ऐसी जगह है जहां आपको उछाल मिलता है और आप अपने शाट खेल सकते हैं ।’’      
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News