मेरा काम स्ट्राइक रोटेट करना ताकि क्लासेन छक्के लगाते रहे : नीतिश रेड्डी

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 05:31 PM (IST)

हैदराबाद : सनराइजर्स हैदराबाद के मध्यक्रम में बढ़िया प्रदर्शन कर रहे युवा नीतिश रेड्डी को भविष्य में भारतीय टीम के हरफनमौला के रूप में देखा जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में रेड्डी ने नाबाद 76 रन बनाए और अर्धशतक जमाने वाले ट्रेविस हेड का साथ दिया। इसके बाद हेनरिक क्लासेन ने 19 गेंद में 42 रन बनाकर सनराइजर्स को 3 विकेट पर 201 रन तक पहुंचाया। हैदराबाद ने यह मैच अनुभवी भुवनेश्वर कुमार की आखिरी ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी के कारण एक विकेट से जीत लिया।

 

नीतिश ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पिछले 2 मैचों में जल्दी विकेट गिरने के कारण मुझे उतरना पड़ रहा था। मेरा काम 13वें 14वें ओवर तक टिकना है ताकि बाद में क्लासेन आक्रामक खेल सके। समद और क्लासेन को जल्दी उतारने का कोई मतलब नहीं अगर वे खुलकर नहीं खेल सकें। उन्होंने आखिरी ओवर में शानदार प्रदर्शन के लिए भुवनेश्वर की तारीफ करते हुए कहा कि मैं देख रहा था कि आखिरी ओवर कौन डालता है। जब भुवनेश्वर को गेंद सौंपी गई तो मुझे यकीन हो गया कि वह मैच जिता देगा। वह अपने कैरियर में कई बार ऐसा कर चुका है।


वहीं रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने 49 गेंद में 77 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने कहा कि मुझे कई पहलुओं पर काम करना है। मैं अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हूं। मुझे टीम को जीत तक ले जाना चाहिए था। अपनी गलतियों से सबक लेकर मैं उन्हें दोहराने से बचूंगा।

 

अंक तालिका हुई अपडेट
सीजन में राजस्थान रॉयल्स को सिर्फ गुजरात और हैदराबाद से ही हार मिली है लेकिन बावजूद इसके वह आईपीएल अंक तालिका में अभी भी पहले नंबर पर हैं। हालांकि इस हार ने उनकी प्लेऑफ में सीधी एंट्री कुछ समय के लिए रोक दी। वहीं, हैदराबाद 10 मैचों में 6 जीत के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। उनके जीतने से दिल्ली और पंजाब किंग्स के प्लेऑफ तक पहुंचने के रास्ते धुंधले हो गए हैं। वहीं, गुजरात, मुंबई और बेंगलुरु की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं। हैदराबाद अभी चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स को तीसरे और चौथे स्थान के लिए टक्कर देती नजर आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News