मेरी पत्नी आपको वर्क वाइफ कहती है... द्रविड़ की तारीफ में बोले रोहित शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 11:34 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ के लिए एक विशेष नोट लिखा और कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें 'पूर्ण दिग्गज' के साथ काम करने का मौका मिला। द्रविड़ ने वेस्टइंडीज में 2024 टी20 विश्व कप जीत के साथ भारतीय टीम के साथ अपना ढाई साल का कोचिंग कार्यकाल पूरा किया। उनकी कोचिंग में भारत एशिया कप, 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप और 2023 विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में पहुंचा लेकिन उपविजेता रहा।


रोहित के इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- प्रिय राहुल भाई, मैं इस पर अपनी भावनाओं को ठीक से व्यक्त करने के लिए सही शब्द ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं कभी ऐसा कर पाऊंगा, इसलिए यह मेरा प्रयास है। बचपन के दिनों से ही मैंने अरबों अन्य लोगों की तरह ही आपको भी आदर के साथ देखा है, लेकिन मैं काफी भाग्यशाली था कि मुझे आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला। आप इस खेल के पूर्ण दिग्गज हैं, लेकिन आपने अपनी सारी प्रशंसा और उपलब्धियां दरवाजे पर छोड़ दीं। और हमारे कोच के रूप में चले गए और एक ऐसे स्तर पर आ गए जहां हम सभी को आपसे कुछ भी कहने के लिए पर्याप्त सहज महसूस हुआ।

 

Rohit Sharma, Rahul Dravid, cricket news, Sports, BCCI, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, क्रिकेट समाचार, खेल, बीसीसीआई, Ritika Sajdeh

 


द्रविड़ ने 2021 में रवि शास्त्री से भारतीय टीम के मुख्य कोच का पद संभाला था। द्रविड़ का कार्यकाल दो साल का था लेकिन टी20 विश्व कप के लिए इसमें छह माह की वृद्धि कर दी गई थी। द्रविड़ इस बाबत बोल चुके हैं कि वह वनडे विश्व कप के बाद कोच पद छोड़ ही रहे थे लेकिन रोहित के एक कॉल के बाद उन्होंने अपना इरादा बदल दिया था। 

 

बहरहाल, रोहित ने लिखा- इतने समय के बाद भी यह आपका उपहार, आपकी विनम्रता और इस खेल के प्रति आपका प्यार है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और हर याद को संजोकर रखूंगा। मेरी पत्नी आपको मेरी कामकाजी पत्नी के रूप में संदर्भित करती है और मैं भाग्यशाली हूं कि आपको यह मौका मिला। पोस्ट के अंत में लिखा गया- यही एकमात्र चीज थी जो आपके भंडार में नहीं थी और मैं बहुत खुश हूं कि हमने इसे एक साथ हासिल किया। राहुल भाई, आपको अपना विश्वासपात्र, अपना कोच और अपना दोस्त कहने का मौका मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।
 

रितिका सजदेह ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

Rohit Sharma, Rahul Dravid, cricket news, Sports, BCCI, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, क्रिकेट समाचार, खेल, बीसीसीआई


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News