बेटे का व्यवहार देख हैरान रवि बिश्नोई के पिता, बोले- पत्नी ने कल से कुछ नहीं खाया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 06:03 PM (IST)

नई दिल्ली : पोटचफस्टरूम सेनवस मैदान पर अंडर-19 क्रिकेट वल्र्ड कप के फाइनल में भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई बेहद आक्रमक नजर आए। भारत द्वारा दिए गए 178 रनों के लक्ष्य का जब बांगलादेश के बल्लेबाज मजबूती से पीछा करते दिख रहे थे तो बिश्नोई उन्हें उकसाने के लिए काफी उग्र हो गए थे। इस दौरान उन्हें बांगलादेश बल्लेबाजों को गाली निकालते हुए भी देखा गया था। वहीं, बेटे के इस व्यवहार से उनके पिता मंगीलाल बिश्नोई हैरान हैं। 

My wife has not eaten anything since yesterday : Ravi Bishnoi father
मंगीलाल ने कहा कि फाइनल में जिस तरह बेटे का व्यवहार देखने को मिला उससे वह हैरान रह गए। मंगीलाल ने बताया कि बेटे को ऐसा करते देख उसकी मां ने कल से कुछ खाया नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं हैरान था कि मेरे बेटे को हो क्या गया है। वह मेरे सबसे शांत बच्चों (दो बहनें और एक भाई) में से एक है। मंगीलाल ने साफ कहा कि वह घटनाक्रम के बारे में टीममेट को बता रहा था तभी वह अपना आपा खो बैठा।

My wife has not eaten anything since yesterday : Ravi Bishnoi father

बता दें कि वल्र्ड कप का फाइनल जीतने के बाद बांगलादेश के प्लेयरों ने जोरदार सेलिब्रेशन मनाया था। इस दौरान भारतीय क्रिकेटरों के साथ उनकी झड़प हो गई थी। आईसीसी ने इसका संज्ञान लेते हुए 3 बांगलादेश तो दो भारतीय क्रिकेटरों पर आरोप तय किए थे। बिश्नोई को 2 अलग-अलग घटनाओं के लिए 7 डी-मोरटिव प्वाइंट दिए गए थे। 

My wife has not eaten anything since yesterday : Ravi Bishnoi father

हालांकि मैच के बाद बांगलादेश के कप्तान अकबर अली ने माफी भी मांग ली थी। फाइनल में 43 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले अकबर ने कहा- जो भी मैदान पर हुआ, वह नहीं होना चाहिए था। इसके लिए उन्हें खेद है। उधर, भारतीय कप्तान प्रियम गर्ग ने घटनाक्रम में बांगलादेशी प्लेयरों की हकरतों को गंदा बताया था। उन्होंने कहा- हमें पता है कि जीत के बाद ऐसा होता है लेकिन कोई नहीं ऐसा नहीं करता। उनकी प्रतिक्रियाएं बेहद खराब और भद्दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News