टीम इंडिया में वापसी की तैयारी में जुटे नटराजन, सनराइजर्स ने शेयर की फोटो

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 01:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने की सर्जरी के बाद ठीक होने की राह पर हैं। घुटने की चोट के कारण उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 से बाहर होना पड़ा था जो बाद में कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दी गई। 

इस तेज गेंदबाज ने अप्रैल में घुटने की सर्जरी करवाई थी और अब चोट से उभर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नटराजन की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया रोड टू रिकवरी ऑन। 

पिछले महीने, नटराजन ने कहा था कि वह मजबूत और फिटर वापसी करने के लिए उत्सुक हैं। सनराइजर्स के तेज गेंदबाज को पता है कि क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी में कुछ समय लगेगा। बीसीसीआई ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी और कहा था कि टीम इंडिया उन्हें जल्द से जल्द वापस देखना चाहती है। सनराइजर्स ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। 

इस 30 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सनराइजर्स के लिए पहले 2 मैच खेलते हुए 2 विकेट अपने नाम किए थे। बाॅयो बबल में कुछ खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल गवर्निंग काउंसिल (आईपीएल जीसी) और बीसीसीआई ने एक आपात बैठक में सर्वसम्मति से 4 मई को टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News