नवाब नगरी लखनऊ पहली बार करेगी IPL की मेजबानी, बस से लेकर मेट्रो तक सब पर चढ़ा टूर्नामेंट का रंग (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 10:10 PM (IST)

लखनऊ: पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी कर रही नवाब नगरी लखनऊ में क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। मैचों के दौरान क्रिकेट प्रेमियों की सुविधा के लिए लखनऊ मेट्रो ने मैच वाले दिन रात 1230 बजे तक संचालन जारी रखने की घोषणा की है। इसी क्रम में गुरूवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) थीम पर मेट्रो ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ। 

एलएसजी के करन शर्मा, युद्धवीर सिंह और मोहसिन खान के साथ टीम के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट व यूपी मेट्रो रेल कारपोरेशन के एमडी सुशील कुमार ने एयरपोटर् मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन का उद्घाटन किया। यही नहीं, क्रिकेट प्रेमी बच्चों, नन्हे खिलाड़यिों व टीम के क्रिकेटर्स के साथ केडी सिंह बाबू स्टेडियम तक यात्रा भी की। इस दौरान उनका उत्साह देखते ही बन रहा था। कई बच्चों ने तो खिलाड़यिों के साथ सेल्फी ली और आटोग्राफ भी लिए। 

 

Lucknow mein #LSGRail ka aagaz 🚇🤩#SuperGiants ne shirkat kar dikhaya #GazabAndaz 👌#LucknowSuperGiants | #LSG pic.twitter.com/OdPakOGoXH

— Lucknow Super Giants (@LucknowIPL) March 30, 2023

 

#LSGBrigade, a lot 𝙧𝙞𝙙𝙚𝙨 on you this season ✌️

If you #SpotTheGiant 🚍 throughout #IPL2023, take a picture and post it tagging us 📷

The best ones stand a chance to feature on our page 🥰#GazabAndaz | #LucknowSuperGiants | #LSG pic.twitter.com/qpbn0qhnWo

— Lucknow Super Giants (@LucknowIPL) March 30, 2023

मेट्रो के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि आईपीएल सीजन के दौरान इकाना स्टेडियम में रात तक होने वाले मैचों के दौरान एलएसजी थीम की यह ट्रेनें देर रात 12:30 बजे तक चलेंगी और बाकी दिनों में अपने नियमित समय पर चलेंगी। क्रिकेट प्रेमियों के लिए डे-नाइट आईपीएल मैचों के दौरान इकाना स्टेडियम तक आने जाने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। एलएसजी टीम प्रबंधन के साथ हाथ मिलाते हुए लखनऊ मेट्रो की टीम भी लखनऊ सुपर जाइंट्स को चीयर करने और सपोटर् करने के लिए तैयार है। 

 

 

Isse kehte hai asli #GazabAndaz 😎#LucknowSuperGiants | #LSG pic.twitter.com/GU37kh31Wq

— Lucknow Super Giants (@LucknowIPL) March 28, 2023

मैच देखने वालों के लिए मेट्रो प्रबंधन एलएसजी थीम पर सजी तीन विशेष मेट्रो ट्रेनें चलाएगा। यही नहीं, लखनऊ मेट्रो की ओर से एक सेल्फी प्रतियोगिता भी शुरू की जा रही है और भाग्यशाली विजेताओं को विशेष रूप से खिलाड़यिों के हस्ताक्षर वाली एलएसजी टी-शर्ट जीतने का मौका मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News