IPL: केकेआर के नए कप्तान ने गौतम गंभीर को लेकर दिया बयान

punjabkesari.in Monday, Apr 02, 2018 - 06:21 PM (IST)

नई दिल्लीः कोलकाता नाइटराइडर्स के नए कप्तान दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को लेकर बयान दिया है। कार्तिक का मानना है कि, वे गौतम गंभीर की जगह नहीं ले सकते। लेकिन अपनी क्षमताओं पर उन्होंने कहा कि, "वे टीम को प्लेआॅफ तक पहुंचने की अहमियत रखते हैं।"

कार्तिकः गंभीर ने जो केकेआर के लिए किया वह बेहतरीन है
केकेआर की जर्सी लाॅन्च के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि, "गौतम गंभीर ने टीम के लिए जो किया है वह बेहतरीन है और टीम को उन्होंने जीत भी दिलाई है।" कार्तिक ने आगे कहा कि, "वे गंभीर की जगह नहीं ले सकते लेकिन उम्मीदों को पूरा करने के लिए ऐसी कोशिश करूँगा कि टीम को प्लेऑफ़ तक लेकर जाया जाए।" गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। इस बार उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स ने उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

दिनेश कार्तिक को केकेआर ने 7 करोड़ 40 लाख रूपये में खरीदा है। कार्तिक जब आईपीएल खेल रहे होंगे तब उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल कॉमनवेल्थ खेलों में व्यस्त होंगी। दरअसल वो स्क्वैश की खिलाड़ी हैं। ग्लासगो में हुए पिछले राष्ट्रमंडल खेलों में उन्होंने देश के लिए मेडल जीता था। कार्तिक ने इस पर कहा कि, "2 सप्ताह मेरी पत्नी के लिए काफी अहम रहने वाले हैं।" केकेआर को एक बड़े झटका लगा है। उनके मुख्य खिलाड़ी मिचेल स्टार्क चोट के चलते बाहर हो चुके हैं। उनके स्थान पर इंग्लैंड के टॉम करेन को शामिल किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News