IPL 2024 : मेरे पास अधिक बाल हैं- क्रिस लिन से तुलना पर बोले केकेआर के फिल साल्ट

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 11:09 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट ने पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन के साथ चल रही तुलना पर टिप्पणी की, जोकि चर्चा में आ गई है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ 2024 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मुकाबले से पहले सॉल्ट मजाक के मूड में नजर आए। 


साल्ट ने कहा कि मैंने यही कहा था, मैं कहूंगा कि मेरे पास अधिक बाल हैं और मेरी मांसपेशियां थोड़ी अधिक दुबली हैं। क्षमा करें लिन। यह कठिन है क्योंकि आप अंदर आना चाहते हैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। जाहिर तौर पर लिन ने यहां कुछ वर्षों तक ऐसा किया है। लिन के साथ तुलना के बारे में पूछे जाने पर सॉल्ट ने कहा कि मुझे लगता है कि यह वास्तव में किसी भी अन्य चीज से ज्यादा इसे अपने बारे में रखने जैसा है। मैं अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं।

 

केकेआर के लिए साल्ट का पहला सीजन बेहद अच्छा गया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 12 पारियों में 182.04 की स्ट्राइक रेट से 435 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्द्धशतक शामिल हैं। ये संख्या क्रमशः स्ट्राइक रेट और रन के मामले में लिन द्वारा 2017 और 2018 सीज़न में दर्ज की गई संख्या के समान है। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने इस सीजन में सुनील नरेन के साथ एक शानदार केमिस्ट्री बनाई और बड़ी पारियां खेलीं।


कोलकाता पहले ही 9 जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। उनके अब इस ड्रा के साथ 19 प्वाइंट हो गए हैं। कोलकाता अब अपना आखिरी मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलेगी। यह दोनों टीमें अंक तालिका में पहले स्थान पर रहने के लिए भिड़ेगी। कोलकाता ने इस सीजन में चेन्नई, राजस्थान और पंजाब से ही मुकाबला गंवाया है। 


लिन अब कोलकाता के साथ इस सीजन में आगे नहीं रहेंगे। वह इंगलैंड वापस लौट चुके हैं। क्योंकि इंगलैंड की पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज होनी है। उनके राष्ट्रीय टीम के साथी जोस बटलर, विल जैक्स, लियाम लिविंगस्टोन और रीस टॉपले पहले ही इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News