Tom Latham Captaincy : न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 02:30 PM (IST)

खेल डैस्क: श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20ई सीरीज के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने टॉम लैथम को कप्तान बनाया है। न्यूजीलैंड 2, 5 और 8 अप्रैल को पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी-20 मुकाबले खेलेगी। इसके बाद 14 से 24 तक श्रीलंका के खिलाफ पांच मैच होंगे। लैथम दोनों दौरों पर टीम का नेतृत्व करेंगे। बोर्ड ने श्रीलंका मैचों के लिए 13 सदस्यीय तो पाकिस्तान दौरे के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

 

चाड बोवेस और हेनरी शिपले दोनों टीमों में शामिल हैं। बोवेस ने 25 मार्च को ऑकलैंड में श्रीलंका के खिलाफ अपने वनडे करियर की शुरुआत की, जिससे यह टी20ई टीम में उनका पहला चयन हुआ। कोल मैककोन्ची, रचिन रवींद्र और टिम सीफर्ट दोनों टीमों में 2021 के बाद पहली बार नजर आएंगे। 

 

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि हमने इस सीजन की शुरुआत में भारत के खिलाफ टॉम की ताकत और शॉट्स की रेंज देखी है। वह बल्लेबाजी की कई स्थितियों में काम कर सकते हैं। उन्होंने 2021 में बांग्लादेश के लिए एक अनुभवहीन टी20 टीम का नेतृत्व भी किया था। हमारे पास खिलाड़ी लौट रहे हैं और लोग संभावित रूप से अपनी शुरुआत कर रहे हैं, यह इन मैचों के लिए समूह में वास्तव में रोमांचक मिश्रण है। टिम और कोल जैसे खिलाड़ी कुछ समय से टीम के साथ नहीं हैं और मुझे यकीन है कि जब वे शामिल होंगे तो वे अच्छी ऊर्जा लाएंगे। इन दोनों ने इस सीजन में मजबूत घरेलू फॉर्म के साथ अपना सिलेक्शन हासिल किया है।


श्रीलंका टी20 के लिए न्यूजीलैंड टीम
टॉम लैथम (कप्तान, विकेटकीपर), चाड बोवेस, मार्क चैपमैन, मैट हेनरी, बेन लिस्टर, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, रचिन रवींद्र, टिम सीफर्ट, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, विल यंग।

पाकिस्तान टी-20 के लिए न्यूजीलैंड टीम
टॉम लैथम (कप्तान, विकेटकीपर), चाड बोवेस, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, मैट हेनरी, बेन लिस्टर, एडम मिल्ने, कोल मैककोन्ची, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, रचिन रवींद्र, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर, विल यंग।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News