WTC फाइनल से पहले न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर हेनरी निकोल्‍स ने की गर्लफ्रेंड से शादी, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 04:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ अगले महीने 18 से 22 जून के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी हेनरी निकोल्स ने शादी कर ली है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से लम्बे रिलेशनशिप के बाद उनसे शादी की और अब इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

सोशल प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए हेनरी ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मिस्टर और मिसेज निकोल्स। शादी की जानकारी शेयर करने के बाद से ही हेनरी को लगातार बधाईयां मिल रही है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Henry Nicholls (@henrynicholls27)

इस 29 वर्षीय खिलाड़ी (हेनरी निकोल्स) ने 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था और न्यूजीलैंड के लिए अब तक 37 टेस्ट, 52 वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज के नाम टेस्ट में 2000, वनडे में 1409 और टी20 में 19 रन हैं।  

PunjabKesari

भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड की टीम 2 जून को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसी दिन भारतीय टीम लंदन के लिए जवाना होगी जहां 3 दिनों तक क्वारंटाइन रहने के बाद वह चौथे दिन से प्रैक्टिस कर सकेगी। इसके लिए बीसीसीआई ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से अनुरोध किया था जिसकी आज्ञा दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News