खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण न्यूजीलैंड के फैन ने स्मिथ और बर्न्स को किया ट्रोल

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 02:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राईस्चर्च के मैदान में टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच खेला जा रहा है। लेकिन इस मैच में न्यूजीलैंड के एक प्रशसंक ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स को बुरी तरह ट्रोल किया।

PunjabKesari

भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में बर्न्स और स्मिथ दोनों ही बल्लेबाजों के बल्ले से रन नहीं निकले हैं। खराब प्रदर्शन के चलते बर्न्स को सीरीज के शेष दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम से हटा दिया गया है। लेकिन स्टीव स्मिथ के साथ अभी भी ऑस्ट्रेलिया टीम साथ में बनी हुई है।

PunjabKesari

दरअसल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के मैच के दौरान प्रशसंक ने मैच में एक बोर्ड पर लिखा कि क्रिकेट बैट फॉर सेल, बेरली यूस्ड, कॉल स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स जिसका अर्थ है क्रिकेट बैट बेचने के लिए है। इसे स्मिथ और बर्न्स ने बुहत कम ही इस्तेमाल किया है।  

PunjabKesari

गौर हो कि स्मिथ का बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में भारत के खिलाफ बेहद ही निराशाजनक रहा है। स्मिथ ने भारत के खिलाफ इस सीरीज में दो मैचों की चार पारियों में कुल 10 रन बनाने में ही कामयाब हो पाए हैं और उनका सर्वोच्च स्कोर 8 रन रहा है। इस सीरीज में वह शून्य पर भी एक बार आउट हो चुके हैं। यही कारण है कि न्यूजीलैंड के प्रशंसक ने दोनों खिलाड़ियों को ट्रोल किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News